इस ब्लाग परिवार के हमारे सदस्य साथी....

सोमवार, 14 फ़रवरी 2011

चित्र-3. ऐसे भी प्यार...

प्यार के वर्तमान सच...

चेटिंग माध्यम में-

कृपया इसमें अश्लीलता न देखें
 



और फिर होटल में...




हेप्पी वेलण्टाईन डे...



21 टिप्पणियाँ:

योगेन्द्र पाल ने कहा…

हा हा हा :)

ajit gupta ने कहा…

हे हे आय लव यू। यह बढिया रही।

Udan Tashtari ने कहा…

हा हा!! बिल बचा!

प्रवीण पाण्डेय ने कहा…

क्या लपेट के धुलाई की है?

निर्मला कपिला ने कहा…

भिगो कर जूते चलाये।

एस.एम.मासूम ने कहा…

और फिर होटल में...मज़ा आ गया

Atul Shrivastava ने कहा…

अच्‍छा है।

Deepak Saini ने कहा…

अच्‍छा है।

JAGDISH BALI ने कहा…

wah ji wah.

Shekhar Kumawat ने कहा…

CHALO ACHHI BAT HAI

सुरेन्द्र सिंह " झंझट " ने कहा…

ha!ha!ha!...
maza aa gaya!

Mayank Bhardwaj ने कहा…

मजा आ गया आपकी पोस्ट को देखकर
मैं आपके ब्लाग 'नजरिया' का लोगो बना कर आपको मेल करना चाहता हु लेकिन मुझे आपकी इमेल आईडी नहीं पता तो आप मुझे अपनी ईमेल आईडी बताये ताकि मैं आपको लोगो का HTML कोड मेल कर सकू

डॉ टी एस दराल ने कहा…

हा हा हा ! जब चैट बिना मूंह खोले होगी तो और क्या होगा ।

Kailash C Sharma ने कहा…

वाह वाह!

ZEAL ने कहा…

चैटिंग , आबाद कम बर्बाद ज्यादा कर रही है लोगों कों , ख़ास कर युवा वर्ग कों ।

कुमार राधारमण ने कहा…

मैंने इन तस्वीरों को एकदम सात्विक भाव से देखा।

चैतन्य शर्मा ने कहा…

आज के दिन आपको मेरी प्यार भरी शुभकामनायें

ज्ञानचंद मर्मज्ञ ने कहा…

वाह, अच्छा है !

डॉ. नूतन डिमरी गैरोला- नीति ने कहा…

bahut sahi.,... net pe to bharosa ...sahi seekh..

उदगार ने कहा…

बहुत खूब..चैटिंग के माध्यम से बाते
धन्यवाद
http://wwwharshitajoshi.blogspot.com/

blogtaknik ने कहा…

आँखे खोलदी आपने

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...